Header Ads Widget

होंडा ने ACTIVA Electric बाजार में उतारी कीमत जानिए बाजार में मचाई धूम बुकिंग चालू

   

होंडा ने  ACTIVA Electric बाजार में उतारी कीमत जानिए बाजार में मचाई धूम बुकिंग चालू

 
दीपावली और धनतेरस पर लाखों लोग दोपहिया वाहन खरीदते हैं ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक बहन की बिक्री अब बाजार में तेजी से बढ़ रही है हर कोई व्यक्ति पेट्रोल से परेशान है और वह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी एक्टिवा बाइक खरीदना चाहता है।

 

यदि आप कोई भी बाइक खरीदते हैं तो आपका विश्वास होंडा की तरफ सबसे ज्यादा जाता है अब आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी मिल रही है कि अब इलेक्ट्रॉनिक एक्टिवा के रूप में होंडा भी अपना प्रोडक्ट उतारने जा रहा है यदि आप इलेक्ट्रॉनिक दो पहिया वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं तो हौंडा आपके लिए एक शानदार ऑफर नई रेंज और नई तकनीक के साथ बाजार में अपना प्रोडक्ट उतार रहा है।

 

ACTIVA Electric लॉन्च कब
भारत में  दो पहिया वाहन पर सबसे ज्यादा भरोसा है तो वह है होंडा आपके लिए सबसे सफल गाड़ी होंडा एक्टिवा का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन नवंबर महीने में लॉन्च करने जा रहा है। आप की जानकारी के लिए बता दें की होंडा एक्टिवा भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला दो पहिया स्कूटी महान है सबसे ज्यादा डिमांड होंडा एक्टिवा की है।

 

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक की कीमत रेंज
अब आपके मन में सवाल ही हो रहा होगा कि होंडा एक्टिवा का इलेक्ट्रॉनिक वर्जन जब आ जाएगा तो उसकी कीमत क्या होगी तो आपको जानकर अच्छा लगेगा कि होंडा एक्टिवा आपको 70000 से लेकर ₹80000 के बीच में लांच होने जा रही है और इसकी यदि रेंज की बात करें तो 120 किलोमीटर से लेकर 160 किलोमीटर तक के बीच होगी।

 
इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी
भारत सरकार भी आने वाले समय में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को लेकर नई नई स्कीम नई नई सब्सिडी लांच करने जा रही है जिससे कि बाजार में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की बिक्री बड़े पोलूशन कम हो और पेट्रोल की परेशानी से मुक्ति मिल सके।

 
क्योंकि आने वाला समय जो है वह इलेक्ट्रॉनिक वाहनों का ही है धीरे-धीरे इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की बिक्री बढ़ती जा रही है और सभी ब्रांड इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की तरफ रुख कर रहे हैं ऐसे में होंडा यदि इलेक्ट्रॉनिक वाहन के रूप में होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रॉनिक उतारती है तो स्वभाविक है लोगों का रुझान बढ़ेगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ