Header Ads Widget

ये बॉलीवुड वाले 5100 रुपए में बारात में नाचने की बुकिंग लेते फिरेंगे.. बड़ी खबर

   

ये बॉलीवुड वाले 5100 रुपए में  बारात में नाचने की बुकिंग लेते फिरेंगे.. बड़ी खबर


 

भारतीय हिंदू संस्कृति को फिल्मों में कई बार गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया । यह पहली बार नहीं इससे पहले भी कई फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं के ऊपर कई फिल्में बनाई गई अब ऐसा ही एक मुद्दा वर्तमान में गरमाया हुआ है।

 

 बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष को लेकर न्यूज़ चैनल सोशल मीडिया पर लगातार उसके बायकोट की बात की जा रही है इसमें बनाए गए पात्रों की वेशभूषा अन्य कई बिंदुओं पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है । ऐसा देखने में आ रहा है।

 
इस मामले पर देश की जानी-मानी हस्तियों श्री बागेश्वर महाराज, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ,जनरल मेजर जीडी बक्शी, अजीत डोवल, कंगना रावत, सोनू निगम आदि ने ट्वीट कर फिल्म आदिपुरूष के बारे में क्या कहा आइए उन सभी अहम ट्वीट के बारे में जानकारी साझा करते हैं :-

 


1. श्री बागेश्वर महाराज का ट्वीट

 

2. RSS प्रमुख मोहन भागवत का ट्वीट

3. Gen Mejar GD Bakshi (जनरल मेजर जी डी बख्शी) का ट्वीट

 

4. Ajit Doval (अजीत डोवल)  का ट्वीट

5. सिंगर सोनू निगम का ट्वीट

 

6 . बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्वीट


अगर बॉलीवुड बंद कर दिया जाए तो 80% देश से अश्लीलता खत्म हो जाएगी,, सहमत हैं तो YES लिखे।।

 

7. S K Tiwari का ट्वीट

सेन्सर बोर्ड को बैन कर देना चाहिए।देश की संस्कृति से खिलवाड नही होने देना चाहिए।

8. Marimoy Kalita का ट्वीट

 
आदिपुरुष फिल्म हिंदू भावनाओं को आहत किया है - हनुमानजी, रामजी और रावण के विकृत रूप से पेश किया गया है!! ऐसा ग़लत है!! किसी के आस्था पर कभी भी ऐसा विकृत मानसिकता प्रदर्शन नहीं करना चाहिए!! मैं वायकोट करता हूं !!

सड़क पर आ जाएगा, स्टारडम सदा के लिए आऊट!! ऐसा है कि फिल्म जगत के लोग फिल्म बनवाएं, लेकिन जनभावनाओं से खिलवाड़ करना सही नहीं है!! ऐसा स्टारडम हमलोग नहीं चाहते!

 
अपने विचार कमेंट करे
आदिपुरुष के बारे में आपके क्या विचार हैं क्या फिल्म में बताया गय पात्रों को ऐसे बनाया गया है जिससे कि भारतीय भावनाओं को ठेस पहुंची है आपके जो भी विचार हैं कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ