Header Ads Widget

सीएम शिवराज की विधायक मंत्रियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक 26 कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त

   

सीएम शिवराज की विधायक मंत्रियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक 26 कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त


 
मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन कल्याणकारी योजनाओं के संदर्भ में विधायक और मंत्रियों के साथ वर्चुअली बैठक की और इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकास गतिविधियों के संबंध में माननीय मंत्रीगणों तथा विधायक साथियों से निवास कार्यालय से वर्चुअली संवाद किया। संवाद के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि लोगों की सुविधाओं के लिए सुशासन के लिए हम सभी लोगों को मिलकर काम करना है।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति हमारी आपकी जीरो टॉलरेंस की नीति है। जनता को राहत देने के लिए स्वच्छ प्रशासनिक व्यवस्था का क्रियान्वयन सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है। गड़बड़ करने वाले दोषियों को तत्काल दंडित किया जाएगा।

 

सीएम शिवराज ने बैठक में भ्रष्टाचार के मामलों पर तुरंत कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए और कहा कि हमने बाल महिला बाल विकास विभाग के 104 लोगों पर कड़ी कार्रवाई की है और 26 लोगों को नौकरी से बाहर कर दिया है। 

 

किसी भी तरीके से भ्रष्टाचार और अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी मैदानी क्षेत्र में काम करने वाले कर्मठ व संवेदनशील कर्मचारी अधिकारियों को प्राथमिकता दी जा रही है।


 


 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ