Header Ads Widget

पुरानी पेंशन आदेश तक जनवरी 2023 तक चरण चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा जगदीश यादव प्रांताध्यक्ष राज्य अध्यापक संघ मप्र

   

पुरानी पेंशन आदेश तक जनवरी 2023 तक चरण चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा जगदीश यादव प्रांताध्यक्ष राज्य अध्यापक संघ मप्र

 
संघर्षशील साथियों,
         प्रदेश के अनेक संगठनों ने मिलकर एक संयुक्त मोर्चा बनाया और पुरानी पेंशन और नियुक्ति दिनाँक से वरीयता की मांग को सरकार के समक्ष रख पूरा कराने का संकल्प लिया।इसी मुद्दे पर राज्य शिक्षक संघ म प्र ने विगत 5 सितंबर से अब तक प्रदेश के 25 जिलों में 117 सभाएँ कर "पेंशन सत्याग्रह न्याय यात्रा"निकाली है ।

 

और शेष जिलों में इस यात्रा के अभियान को अनवरत जारी रखेंगे। हमने 5 सितंबर को ब्लॉक,25 सितंबर को जिला और विगत 9 अक्टूबर को भोपाल में प्रदर्शन कर लक्ष्य के लिए संघर्ष को जारी रखा है। हमने जनवरी 2023 तक के एक चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा भी की है।

 

हमारे और संयुक्त मोर्चा के लक्ष्य में समानता है,इसलिए राज्य शिक्षक संघ और संयुक्त मोर्चा दोनों के द्वारा किये जाने वाले प्रयास लक्ष्य को पाने में कारगर होंगे।संयुक्त मोर्चा के पुराने बुरे और कड़वे अनुभवों को हमने अत्यंत निकट से देखा है। 

 

इसलिए राज्य शिक्षक संघ म प्र अध्यापक/शिक्षक हित मे यह घोषणा करता है कि हम प्रत्येक कदम पर अंतर्मन से संयुक्त मोर्चा के घोषित आंदोलन में सहयोगी होंगे। हमने 25 जिलों में भ्रमण के दौरान अपने साथियों की सहमति से जो संघर्ष की रूपरेखा बनाई है उसे अनवरत जारी रखेंगे।

 
             आपका और हमारा प्रयास हमारे संवर्ग को एक दिन मंजिल तक जरूर पहुँचायेगा।

     जगदीश यादव,प्रांताध्यक्ष
  राज्य शिक्षक संघ,म प्र

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ