Header Ads Widget

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को करेंगे पुरानी पेंशन की घोषणा कई बड़ी सौगात मिलेगी पूरी खबर विस्तार से देखें

   

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को करेंगे पुरानी पेंशन की घोषणा कई बड़ी सौगात मिलेगी पूरी खबर विस्तार से देखें


 
मध्य प्रदेश शिक्षक कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी साथियों मुख्य मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को शिवराज सरकार 11 अक्टूबर को कई बड़ी सौगात ए देने की तैयारियों में है और इस पर चर्चाएं बड़ी जोर शोरों से चल रही हैं।

 

 हम आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उज्जैन में एक बड़ा उद्घाटन उज्जैन महाकाल में करने जा रहे हैं इसके लिए सीएम शिवराज ने कई बड़ी तैयारियां कर ली हैं सभी मंदिरों को सजाया जा रहा है ।

 

इस उद्घाटन कार्यक्रम में छोटे से लेकर बड़े लोगों को आमंत्रित किया गया है उज्जैन ही नहीं पूरे प्रदेश में महाकाल शिव जी के मंदिरों को सजाया जाएगा विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

 
11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मध्य प्रदेश को कई करोड़ो की सौगात दे सकते हैं। मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन की  लगातार मांग जोरशोर से उठाई जा रही है 2023 में विधानसभा चुनाव भी होना है 2024 में लोकसभा चुनाव होना है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि विधानसभा लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पुरानी पेंशन बहाली के संबंध में कोई बात मंच से कर सकते हैं।

 

सीएम शिवराज सरकार कर्मचारियों को 4% महंगाई भत्ता का भी बड़ा ऐलान कर सकती है महंगाई भत्ते के साथ-साथ 4 वर्षों से महंगाई भत्ते के एरियर जो पेंडिंग पड़ा है जिसकी कर्मचारी लगातार मांग कर रहे हैं उसकी भी बड़ी घोषणा बड़ा आदेश जल्द मिल सकता है।


तो साथियों कुल मिलाकर मध्य प्रदेश में 11 अक्टूबर को एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है और ऐसे दिन कई बड़ी सौगातें जरूर मिलेगी अब देखना यह है कि कर्मचारियों को कितना लाभ पहुंचता है ।

 

प्रदेश की जनता को क्या लाभ होगा और प्रदेश को किन-किन तोहफो से उस दिन नवाजा जाएगा यह तो 11 अक्टूबर के दिन ही तय होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ