Header Ads Widget

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस 1 नवंबर 2022 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा देखें

   

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस 1 नवंबर 2022 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा देखें




 
मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता बेटा बेटी भांजे भांजे को शुभकामनाएं दी मध्यप्रदेश का यह 67 वा स्थापना दिवस है जो आज बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है।

 
मुख्यमंत्री ने क्या कहा वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें 👇

मुख्यमंत्री 1 नवंबर लाइव सुने

 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा मध्य प्रदेश पहले बीमारी राज्य हुआ करता था परंतु अब मध्य प्रदेश सफलता की ओर है और इस साल आर्थिक विकास दर की बात करें तो 19.76 प्रतिशत है।

 
बीमार से सुचारू,और अब आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने की दिशा में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। #मेरा_मध्यप्रदेश हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस अवसर मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से प्रार्थना की निवेदन किया कि मध्यप्रदेश की प्रगति और विकास में योगदान देने के लिए आप भी हमारे साथ आए और मिलकर मध्य प्रदेश को आगे बढ़ाएं।

 
यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के भारत के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य की प्राप्ति में अपना हरसंभव योगदान देने के लिए कटिबद्ध है। मध्यप्रदेश भी 550 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य प्राप्त कर इस महान ध्येय में सहभागी बनेगा। #मेरा_मध्यप्रदेश

 
मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर मध्य प्रदेश में 1 नवंबर से लेकर 7 नवंबर तक विभिन्न स्कूल शिक्षण संस्थाओं में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और स्थापना दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।
हमारी तरफ से स्थापना दिवस की हार्दिक बधाइयां शुभकामनाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ