Header Ads Widget

कमलनाथ ने किया ऐलान 12 महीने बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन लागू होगी

   

कमलनाथ ने किया ऐलान 12 महीने बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन लागू होगी

 

मध्यप्रदेश में शासकीय कर्मचारियों की एक ही प्रमुख मांग है पुरानी पेंशन बहाल किया की जाए और एनपीएस को बंद किया जाए पूरे प्रदेश में अध्यापक भरत पटेल के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन आंदोलन लगातार 13 सितंबर से कर रहे हैं। अध्यापक शिक्षक अपने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं जिसमें प्रमुख मांगे प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता ,क्रमोन्नति पदोन्नति ,समय मान वेतनमान ,अनुकंपा नियुक्ति  और सबसे बड़ी मांग पुरानी पेंशन।

(वीडियो लास्ट में है देखे)

 
कमलनाथ - पुरानी पेंशन की घोषणा
धरना प्रदर्शन आंदोलन के बीच एक बड़ी खबर आ रही है पुरानी पेंशन की घोषणा कर दी गई है। हां साथियों आपको विश्वास नहीं हो रहा है तो हम वह वीडियो भी दिखाएंगे जिसमें पुरानी पेंशन की घोषणा की जा रही है मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऐलान कर दिया है की 12 महीने बाद मध्यप्रदेश में हमारी सरकार बनेगी ।

(वीडियो लास्ट में है देखे)

 

 हम पुरानी पेंशन लागू करेंगे। उन्होंने यह भी कहा मैं कभी घोषणा नहीं करता पहली बार घोषणा कर रहा हूं हम शिवराज जी की तरह झूठी घोषणाएं नहीं करते।

(वीडियो लास्ट में है देखे)

 
अगले विधानसभा चुनाव में पुरानी पेंशन होगा बड़ा मुद्दा
मध्य प्रदेश में अध्यापक शिक्षक 13 सितंबर से पुरानी पेंशन सहित अन्य मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पहले भी कहा था और 

(वीडियो लास्ट में है देखे)

 


आज फिर कहा की हम 12 महीने बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल होगी ऐसे में अब शिवराज सरकार पर दबाव बढ़ जाएगा शिवराज सरकार अब इस मुद्दे पर क्या करती है कब संज्ञान लेगी देखना बड़ा दिलचस्प।
 होगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ