Header Ads Widget

कांग्रेस के 8 विधायकों ने पार्टी छोड़ी ,कांग्रेस को बड़ा झटका

 

कांग्रेस के 8 विधायकों ने पार्टी छोड़ी कांग्रेस को बड़ा झटका


 

कांग्रेस की जहां एक तरफ भारत जोड़ो यात्रा चल रही है वहीं दूसरी तरफ कई बड़े नेता विधायक सांसद पार्टी से किनारा करते नजर आ रहे हैं।

 

 आज एक बड़ी खबर सामने आई कि गोवा में कांग्रेस के 8 विधायकों ने पार्टी छोड़ दी है और इसका बाद ऐसी खबरें मीडिया सूत्रों से आ रही है कि सभी यह सभी 8 विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

 

राहुल गांधी सहित तमाम बड़े नेता अपनी पार्टी को एकजुट करने के लगातार प्रयास कर रहे हैं राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं और उसे रिस्पांस भी काफी अच्छा मिल रहा है ।

 

कांग्रेस के विधायक सांसदों नेताओं का पार्टी छोड़ने का मामला यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है अभी हाल ही में गुलाम नबी आजाद जो कि सबसे पुराने कांग्रेस के नेता थे उन्होंने पार्टी छोड़ी और अब उन्होंने भी नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है।

 

मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस के बड़े जांबाज युवा नेता ज्योतिराज सिंधिया ने भी पार्टी छोड़ बीजेपी को ज्वाइन किया कांग्रेस की सत्ता भी हादसे गई।

 

गोवा कांग्रेस में उठापटक जारी है और गोवा कांग्रेस के आठ विधायकों ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है और यह सभी आठ विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं ऐसी खबरें मीडिया सूत्रों से मिल रही हैं । बहा की राजनीतिक घटनाक्रम पर और क्या क्या होता है। देखते रहे। आगे जो भी अपडेट होगा लेकर आएंगे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ