Header Ads Widget

25 से 30 वर्षो से एक ही पद पर पदस्थ शिक्षक संवर्ग को हाईस्कूल/हायर सेकंडरी प्राचार्य पर प्रमोशन .....

   

25 से 30 वर्षो से एक ही पद पर पदस्थ शिक्षक संवर्ग  को हाईस्कूल/हायर सेकंडरी प्राचार्य पर प्रमोशन .....

 



प्रति
माननीय मुख्यमंत्री जी .
मध्यप्रदेश शासन , भोपाल ।
भोपाल , दिनांक 30 अगस्त  2022 
             पत्र का विषय
स्कूल शिक्षा विभाग में एक पद पर 25 से 30 वर्षों से अधिक पदस्थ सहायक शिक्षक , उच्च श्रेणी शिक्षक , प्रधानाध्यापक , व्याख्याता को वरिष्ठ पद क्रमशः उच्च श्रेणी शिक्षक , व्याख्याता , हाईस्कूल प्राचार्य , उमावि प्राचार्य के पद पर प्रभारी पद प्रदान करने बाबत्

 
श्री विश्वजीत सिसोदिया प्रदेश अध्यक्ष एवम श्री  हेमंत श्रीवास्तव प्रदेश महामंत्री मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी संघ का पत्र दिनांक 25/05/2022 एवं श्री सुरेशचन्द्र दुबे , प्रांताध्यक्ष समग्र शिक्षक संघ का पत्र दिनांक 29/05/22 संलग्न है।

 
शिक्षक संवर्ग को प्रमोशन
जिसमें आपने स्कूल शिक्षा विभाग एवं आदिम जाति कार्य विभाग में एक ही पद पर 25 से 30 वर्षों से अधिक पदस्थ सहायक शिक्षक , उच्च श्रेणी शिक्षक , प्रधानाध्यापक व्याख्याता को वरिष्ठ पद क्रमशः उच्च श्रेणी शिक्षक , व्याख्याता , हाईस्कूल प्राचार्य , उमावि प्राचार्य के पद पर पदभार प्रदान करने का अनुरोध किया है ।

 

राज्य शासन के भर्ती नियमों में संशोधनकर एक ही पद पर पांच वर्ष से अधिक कार्यरत कर्मचारी को प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों आई.ए.एस. / आई.पी.एस. की तरह उच्च पद पर की दी जाने वाली कमोन्नति अन्य विभागों में लागू करने हेतु भर्ती नियमों में संशोधन किया जाये ।

 
25  से 30 वर्षो से एक ही पद पर पदस्थ
अनुरोध है कि स्कूल शिक्षा विभाग एवं आदिम जाति कार्य विभाग में विभाग में एक ही पद पर 25 से 30 वर्षों से अधिक पदस्थ सहायक शिक्षक , उच्च श्रेणी शिक्षक , प्रधानाध्यापक व्याख्याता को वरिष्ठ पद क्रमश उच्च श्रेणी शिक्षक , व्याख्याता हाईस्कूल प्राचार्य , उमादि प्राचार्य के पद पर प्रभारी पद प्रदान करने के निर्देश प्रदान करने की कृपा करें ।
रमेशचन्द्र शर्मा अध्यक्ष
( राज्यमंत्री दर्जा )
म.प्र . राज्य कर्मचारी कल्याण
समिति मंत्रालय , भोपाल

 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ