Header Ads Widget

मध्यप्रदेश के 2 शिक्षकों का मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड। महामहिम राष्ट्रपति द्रोपती मुर्गू करेंगे सम्मानित।

   

मध्यप्रदेश के 2 शिक्षकों का मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड। महामहिम राष्ट्रपति द्रोपती मुर्गू करेंगे सम्मानित। 


 

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के अवसर पर आज सोमवार शाम  4:30 बजे राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित शिक्षकों से मुलाकात करेंगे।  देशभर में शिक्षा में बेहतर काम करने वाले 46 शिक्षकों का चयन किया गया है। चयनित 46 शिक्षकों में मध्य प्रदेश से 2 शिक्षकों को राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 

 

मध्य प्रदेश के 2 शिक्षक श्री नीरज सक्सेना शिक्षक जोकि शासकीय प्राथमिक विद्यालय सालेगढ़ जिला रायसेन में पदस्थ हैं वही श्री ओम प्रकाश पाटीदार व्याख्याता पद पर एक्सीलेंस स्कूल शाजापुर में पदस्थ है। 46 शिक्षकों को महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विज्ञान भवन दिल्ली में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करेंगे।

 

मध्यप्रदेश के लिए यह गौरव की बात है कि मध्य प्रदेश के 2 शिक्षकों को राष्ट्रीय अवार्ड से महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्गु द्वारा विज्ञान भवन दिल्ली में राष्ट्रीय पुर का पुल पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

 

मध्यप्रदेश में राज्य स्तरीय शिक्षक पुरस्कार 2022 हेतु 14 शिक्षकों का चयन किया गया है साथ ही यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि हमारे 2 जिलों जिसमें शाजापुर और रायसेन जिले के 2 शिक्षकों को राष्ट्रीय अवार्ड से नवाजा जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चयनित शिक्षकों से चर्चा भी करेंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ