Header Ads Widget

स्कूलों में दो दिन का अवकाश , 16 और 17 सितंबर को नहीं आएंगी बसें बड़ी खबर देखे

   

स्कूलों में दो दिन का अवकाश , 16 और 17 सितंबर को नहीं आएंगी बसें बड़ी खबर देखे


 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिवस पर जाने की 17 सितंबर को मध्यप्रदेश में आ रहे हैं और मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की अधिकतर बसों को जिला प्रशासन द्वारा अधिकृत कर लिया गया है अभिभावकों को छुट्टी के मिल रहे हैं मैसेज।

 
जैसा कि समाचार पत्रों सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल के माध्यम से जानकारी लग रही है कि 17 सितंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूनो-पालपुर में आने वाले अफ्रीकन सीटों की शिफ्टिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे। मध्य प्रदेश सरकार ने अफ्रीका से 5 नर और 3 मादा चीते मंगाए हैं।

 

जैसा कि आप सभी को मालूम है जब भी कोई बड़ा नेता कहीं भी कार्यक्रम आयोजित करते हैं इसमें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आ रहे हैं तो उनके कार्यक्रमों में भीड़ को इकट्ठा करने के लिए जिले की तमाम बसों को अधिकृत कर लिया गया है जिसके कारण अब निजी स्कूलों के अभिभावकों को यह मैसेज जारी किए जा रहे हैं कि 16 एवं 17 सितंबर को स्कूल बंद रहेंगे।

 

अजय कटियार, जिला शिक्षा अधिकारी ( DEO) ने कहा
जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा इस संबंध में इस विषय में अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है यदि कोई आदेश आया होगा तो मैं देखता हूं अभी मेरे संज्ञान में ऐसा कोई आदेश नहीं है।

 

डॉ. इच्छित गढपाले  ADM
बसों की ड्यूटी की जानकारी नहीं
कूनो-पालपुर के लिए बसों की ड्यूटी लगाई गई है। परंतु यह मेरी जानकारी में नहीं है।

 

सारी खबरों से बातों से लग रहा है कि अभी कंफर्म नहीं है कि 16 में 17 सितंबर को कहां-कहां के स्कूलों में छुट्टी होगी परंतु यह बात जरूर स्पष्ट है कि निजी स्कूलों में जो बसें संचालित होती हैं उन बसों को जिला प्रशासन द्वारा अधिकृत कर लिया गया है।

 

 जिसके कारण निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों को जरूर परेशानी होगी जिसके कारण निजी स्कूल संचालक अभिभावकों को 16 एवं 17 सितंबर के छुट्टी का मैसेज भेज रहे हैं हालांकि अभी कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है जैसे संबंध कोई आदेश सामने आएगा हम सबसे पहले आपसे शेयर करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ