Header Ads Widget

12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को 3 गोलियां मारी / प्रिंसिपल की हालत गंभीर ब्रेकिंग न्यूज

   

12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को 3 गोलियां मारी / प्रिंसिपल की हालत गंभीर ब्रेकिंग न्यूज


यूपी - उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक बड़ी खबर आई है प्रिंसिपल को 12वी के छात्र ने गोली मार दी।  एक नहीं दो नहीं तीन गोलियां प्रिंसिपल को मार दी । चौथी गोली मारने के लिए तमंचे में लोड कर रहा था तभी छात्र व शिक्षक आ गए बीच बचाव हुआ इस बीच आरोपी छात्र भाग गया।

 

प्रिंसिपल की हालत गंभीर है उसे लखनऊ रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार के दिन मारपीट के दौरान प्रिंसिपल ने छात्र को डांट दिया था छात्र इसी बात से नाराज था और उसके बाद उसने शनिवार को स्कूल आकर प्रिंसिपल को गोली मार दी।

 

यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श राम स्वरूप इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है पूरा मामला इंटर कॉलेज के कैंपस में लगे कैमरे में कैद हो गया।
आरोपी छात्र गुरविंदर सिंह रोज की तरह क्लास में आया क्लास में आने के बाद वह अपने तमंचे को जींस के पीछे छुपाकर प्रिंसिपल के रूम की तरफ बढ़ा प्रिंसिपल को नमस्कार किया और उसने गोली चला दी।

 

 यह तो सौभाग्य रहा कि गोली छूते हुए निकल गई इसके बाद प्रिंसिपल रूम से दौड़ कर भागे । छात्र ने पीछे से 2 गोलियां और दाग दी जो कि उनकी कमर में लगी प्रिंसिपल ने हार नहीं मानी छात्र गुरविंदर सिंह को पकड़ लिया दोनों में हाथापाई भी हुई ।

 

इसी बीच चौथी गोली मारने की तैयारी कर रहा था तब तक स्टाफ और छात्र बीच में आ गए बीच बचाव हुआ और आरोपी छात्र गुरविंदर सिंह मौका देख कर भाग गया।
प्रिंसिपल की हालत गंभीर।

 
इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार हैं अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. गुरु ब्रह्मा गुरु विष्णु गुरु देवो महेश्वरा गुरु साक्षात परम ब्रम्ह तस्मै श्री गुरुवे नमः


    आजकल बच्चों को डांटना भी मुश्किल हो गया है जबकि हमारे समय में गुरुजी मार मार के खाल उधेड़ देते थे

    जवाब देंहटाएं

ब्लॉक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद