Header Ads Widget

कर्मचारी शिक्षकों की वेतन वृद्धि का आदेश हुआ जारी

 

मप्र के कर्मचारी शिक्षकों की वेतन वृद्धि का आदेश /अगले माह से वेतन बढ़ेगी



मध्य प्रदेश के समस्त शासकीय कर्मचारियों की वार्षिक वेतन वृद्धि को लेकर कार्यालय आयुक्त  कोष एवं लेखा मध्यप्रदेश का मध्यप्रदेश के समस्त जिला कोषालय अधिकारी को महत्वपूर्ण आदेश जारी हुआ। इस आदेश के क्रम में अब शासकीय कर्मचारी शिक्षकों की वार्षिक वेतन वृद्धि लगने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।


कर्मचारियों को 1 जनवरी और 1 जुलाई को लगती है वेतन वृद्धि
आदेश में कहा गया कि शासकीय कर्मचारी को 1 जनवरी और 1 जुलाई को वार्षिक वेतन वृद्धि का लाभ दे होता है क्योंकि सभी शासकीय कर्मचारियों की वेतन IFMIS पोर्टल के माध्यम से जनरेट होती है।  पूर्व में IFMIS पोर्टल पर वार्षिक वेतन वृद्धि का ऑप्शन दिखाई नहीं दे रहा था परंतु अब IFMIS पोर्टल को अपडेट कर दिया गया है ।

आदेश डाउनलोड 👇 करे

आयुक्त कोष एवं लेखा का वेतन वृद्धि का आदेश जारी


IFMIS पोर्टल पर वेतन वृद्धि का ऑप्शन अपडेट
वार्षिक वेतन वृद्धि का ऑप्शन अब उसमें दिखने लगा है ऐसे में अब शासकीय कर्मचारी शिक्षकों की वार्षिक वेतन वृद्धि लगाने में कोई परेशानी नहीं आएगी तो कुल मिलाकर इस आदेश के बाद मध्य प्रदेश के समस्त शासकीय कर्मचारी जिनका पेमेंट IFMIS पोर्टल से जनरेट हो रहा है उन सभी शासकीय कर्मचारी वार्षिक वेतन वृद्धि अब लगने जा रही है ।


कर्मचारी शिक्षकों को अगले माह से मिलेगी बढ़कर वेतन
वेतन वृद्धि के आदेश जारी होने के बाद अब मध्य प्रदेश के समस्त शासकीय कर्मचारी व शिक्षकों का वेतन अगले माह से बढ़ जाएगा क्योंकि कर्मचारियों को 1 जुलाई से वेतन वृद्धि का लाभ मिलेगा मध्यप्रदेश आयुक्त कोष एवं लेखा का आदेश जारी हो गया है और IFMIS पोर्टल में भी वेतन वृद्धि का ऑप्शन आ गया है बड़ी खुशखबरी है कि सारी बाधाएं दूर हुई और वेतन वृद्धि का ऑप्शन आया  । लगेगी वेतन वृद्धि बढ़ेगी वेतन और संभवत अगले माह से बढ़ी हुई वेतन मध्यप्रदेश के कर्मचारी शिक्षकों को मिलने लगेगी।

आदेश डाउनलोड करने के लिए नीचे 👇 क्लिक करें

आयुक्त कोष एवं लेखा का कर्मचारियों की वेतन वृद्धि का आदेश जारी


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ