Header Ads Widget

कर्मचारी पेंशनरों को मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा केसलेश चिकित्सा सुविधा का मिलेगा लाभ आदेश जारी।

 

कर्मचारी पेंशनरों को मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा केसलेश चिकित्सा सुविधा का मिलेगा लाभ आदेश जारी।



उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ सरकार ने कर्मचारी पेंशनरो को एक बड़ा तोहफा रक्षाबंधन से पहले दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पहले कार्यकाल में कहा था कि हम राज्य के कर्मचारियों के लिए कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ देंगे जैसे ही योगी आदित्यनाथ सरकार की दूसरी पारी शुरू हुई अर्थात दूसरी बार वह जब मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने 100 दिन के एजेंडे में कर्मचारी पेंशन भोगियों के कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ का एजेंडा शामिल किया।
सीएम - कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ आसानी से मिले


योगी नाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक ऐसी योजना बनाएं जिससे कि क्रम राज्य के कर्मचारी और पेंशन भोगियों को कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ आसानी से मिल सके स्टेट हेल्थ कार्ड आसानी से बनाए जा सके इसका व्यवस्था अधिकारियों को करने के निर्देश दिए थे।
कर्मचारी अधिकारी स्वयं "स्टेट हेल्थ कार्ड डाउनलोड" करें


मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप अधिकारियों ने स्टेट हेल्थ कार्ड हेतु वेबसाइट लॉन्च कर दी है उस वेबसाइट पर जाकर अधिकारी कर्मचारी अपना स्टेट हेल्थ कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
अब राज्य के 22 लाख कर्मचारी, पेंशनर सहित 75 लाख लोगों को कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ मिलने जा रहा है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्मचारी पेंशन भोगी और अन्य लोगों के लिए यह बहुत ही शानदार योजना लॉन्च की है और यह राज्य में अब लागू हो गई है।

मप्र में कर्मचारियों पेंशनरों को कब मिलेगा लाभ



क्या बीजेपी समर्थित अन्य राज्यों में भी यह व्यवस्था राज्य कर्मचारियों को मिलेगी यह प्रश्न सबके मन में गूंज रहा है क्या मध्यप्रदेश में भी इस तरह के स्टेट हेल्थ कार्ड स्टेट कार्ड बनाए जाएंगे कर्मचारियों को इसका लाभ मिलेगा सबके मन में यही सवाल उठ रहा है देखना यह है मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार शिक्षा विभाग के शिक्षक नियमित कर्मचारी और पेंशनरों को कैशलेस चिकित्सा की  सुविधा कब देते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ