Header Ads Widget

कर्मचारियों ने दिखाई ताकत पुरानी पेंशन बहाल करो नहीं तो........

 कर्मचारियों ने दिखाई ताकत पुरानी पेंशन बहाल करो नहीं तो........



मंडी - अगर सरकार ने पुरानी पेंशन बहाल नहीं की तो मिशन रिपीट भी भूल जाएं । कर्मचारी पहले भी तख्ता पलट कर चुके हैं । इस बार भी सरकार तानाशाही करती है तो कर्मचारियों की नाराजगी भारी पड़ेगी ।


प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर
हिमाचल प्रदेश - न्यू पेंशन स्कीम ( एनपीएस ) कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर शनिवार को मंडी के सेरी मंच पर एनपीएस कर्मचारी महासंघ को संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे । इससे पहले कर्मचारी बिपाशा सदन में एकत्र हुए और मंडी शहर में रैली निकाली । प्रदीप ठाकुर ने कहा कि कर्मचारियों के साथ शिमला में पहले जो हुआ उससे कर्मचारी और मजबूत हुए हैं । संकल्प यात्रा सात जिलों को पूरा कर चुकी है । शेष जिलों को भी पूरा करने के बाद मानसून सत्र में फिर से विधानसभा का घेराव परिवार के साथ करेंगे संवैधानिक पद पर होने के बावजूद तनाशाही की जा रही है ।

 
मानसून सत्र में पेंशन बहाली
मंडी के जिला अध्यक्ष व महासचिव का तबादला लाहुल और सिरमौर कर दिया गया । झूठी एफआइआर दर्ज हुई हैं । मानसून सत्र के दौरान यदि पेंशन बहाली हुई तो धन्यवाद रैली होगी नहीं मंडी में एनपीएस कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने किया ऐलान •

मानसून सत्र में महासंघ फिर करेगा विधानसभा का घेराव
अपशगुन माना जाता है भानजे का नाराज होना प्रदीप ठाकुर ने कहा कि कर्मचारियों रिश्ता बना है । मामा , भानजे को नाराज नहीं करते हैं । भानजे का नाराज होना अपशगुन माना जाता है । सरकार हमारी रिपीट में कर्मचारी उनका पूरा साथ देंगे । एक मांग पुरानी पेंशन बहाल करे , मिशन तो मिशन रिपीट नहीं होने देंगे और हर कुर्बानी को तैयार रहेंगे ।


कर्मचारियों के वेतन भत्तों के लिए आर्थिक बोझ का बहाना
प्रदीप ठाकुर ने कहा जब भी कर्मचारियों के वेतन भत्ते बढ़ाने की बात आती है तो सरकार आर्थिक बोझ का बहाना लेती है जबकि मंत्री विधायकों के वेतन भत्ते बढ़ाते समय आर्थिक स्थिति नजर नहीं आती मंत्री विधायकों के वेतन भत्ते आसानी से बढ़ा दिए जाते हैं कर्मचारियों की बारी आने पर हार्दिक भोज का बहाना लगाया जाता है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष लेखराज , महासचिव प्रवीण , संस्थापक नरेश ठाकुर ने भी कर्मचारियों को संबोधित किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ