Header Ads Widget

स्कूलों का निरीक्षण 30 शिक्षक अनुपस्थित 1 दिन का वेतन राजसात करने का आदेश जारी

स्कूलों का निरीक्षण 30 शिक्षक अनुपस्थित 1 दिन का वेतन राजसात करने का आदेश जारी



स्कूलों का निरीक्षण 30 शिक्षक अनुपस्थित
जबलपुर : मध्यप्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत जिला जबलपुर की जिला शिक्षा अधिकारी , विकास खंड शिक्षा अधिकारी एवं जनपद शिक्षा केंद्र की टीम द्वारा जिले के विकासखंड के विभिन्न स्कूलों का निरीक्षण किया गया निरीक्षण के दौरान 30 शिक्षक अनुपस्थित पाए गए।
निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले शिक्षकों को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया था।


जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी
निरीक्षण में मिले अनुपस्थित शिक्षकों को कार्यालय द्वारा कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया था , का जवाब शिक्षकों द्वारा जो दिया गया है संतुष्ट पूर्वक नहीं था इसी क्रम में सभी 30 शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई की गई है।

1 दिन का वेतन राजसात करने का आदेश


सभी शिक्षकों का 1 दिन का वेतन राजसात करने का आदेश जारी कर दिया गया है शिक्षा सत्र प्रारंभ होने के साथ ही स्कूलों में आरक्षण की गतिविधियां बढ़ रही हैं ऐसे में अनुपस्थित मिल रहे शिक्षकों पर कठोर कार्रवाई के संकेत जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने दिए हैं।
जिला जबलपुर के जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा की गई कार्रवाई से शिक्षकों में यह संदेश पहुंच गया है यदि आप समय पर विद्यालय नहीं पहुंचे तो ऐसी कड़ी कार्रवाई और भी आगे जारी रहेगी।


आज का ज्ञान
सभी शिक्षकों को विद्यालय समय पर पहुंचना चाहिए समय पर उपस्थित होकर विद्यालय में अपने छात्रों को अध्यापन कार्य रुचि से कराना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ