Header Ads Widget

कर्मचारी शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी है जुलाई 2022 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने का आदेश जारी

 कर्मचारी शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी है जुलाई 2022 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने का आदेश जारी


आदेश देखे

कर्मचारी शिक्षकों को जुलाई 2022 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने संबंधी महत्वपूर्ण आदेश हुआ जारी।
हम आपको बता दें कि जुलाई 2022 में कर्मचारी अधिकारियों की वार्षिक वेतन वृद्धि लगना है और इस वेतन वृद्धि के लगने से पहले IFMIS पोर्टल को अपडेट करना अनिवार्य है अन्यथा वेतन वृद्धि लगने में परेशानी आएगी।


जुलाई 2022 वेतन वृद्धि का आदेश जारी
इसी क्रम में जिला कोषालय अधिकारी जिला टीकमगढ़ द्वारा टीकमगढ़ जिले के समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को आईएफएमआईएस पोर्टल 25 जुलाई से पूर्व अपडेट करने के निर्देश दिए गए हैं।


समस्त DDO को निर्देश जारी
सभी आहरण संवितरण अधिकारियों से कहा गया है कि आईएफएमआईएस पोर्टल में जो भी अपडेशन होना है वह समय सीमा में कर लें, जिससे कि समस्त अधिकारी कर्मचारियों को वेतन वृद्धि लगाने में कोई परेशानी न आए और समय सीमा में उनकी वेतन वृद्धि लग जाए। एक अच्छा और महत्वपूर्ण आदेश  जिला कोषालय अधिकारी टीकमगढ़ द्वारा जारी किया गया है।
आदेश में यह भी हवाला दिया गया है कि यह आदेश 16 जुलाई को हुई VC के दौरान दिए गए निर्देश के क्रम में जारी किया गया है देखना यह है कि यह केवल जिला टीकमगढ़ का आदेश है ।


क्या आपके जिले में ऐसा आदेश जारी हुआ

अन्य जिलों में भी क्या इस तरह का कोई आदेश जारी हुआ है यदि आपके जिले में कोई आदेश जारी हुआ है तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और नहीं हुआ है । यह आदेश बता कर अपने जिले में वेतन वृद्धि संबंधी आदेश जारी करवा सकते हैं।


आदेश की प्रति डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करके आप इसे प्राप्त कर सकते हैं👇

कर्मचारी शिक्षकों की जुलाई 2022 में वेतन वृद्धि का आदेश

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ