Header Ads Widget

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे 2 शिक्षक तहसीलदार समेत चार लोगों की मौत।

 चुनाव ड्यूटी से लौट रहे 2 शिक्षक तहसीलदार समेत चार लोगों की मौत।




सतना , शहडोल & इंदौर में हुई दुर्घटना

भोपाल  । प्रदेश में पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी में तैनात अधिकारी - कर्मचारी वापस लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गए । अलग - अलग सड़क हादसे में तहसीलदार समेत चार लोगों की मौत हो गई है । राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह ने दुख जताते हुए मृतकों ने के परिजनों को 8-8 लाख मुआवजा देने के निर्देश दिए हैं ।

 
2 कर्मचारियों की मौत


शहडोल जिले में पंचायत के चुनाव के तीसरे चरण की समाप्ति के बाद पेटी जमा करने के बाद घर जा रहे मतदान दल कर्मचारियों की कार शनिवार सुबह एक पेड़ से टकरा गयी , जिसमें उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए । जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार श्रीकांत बहेलिया और लक्ष्मीकान्त पटेल शिक्षक , जब बुढ़ार ब्लाक से अपने निवास स्थान ब्यौहारी जा रहे थे , तो उनकी कार टेटका मोड़ पर एक पेड़ से टकरा गई , जिसमें दोनों की मौत के अलावा दो अन्य शिक्षक राजकिशोर पटेल और राम सुशील पटेल गंभीर रूप घायल हो गए , जिन्हें शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है ।


2 शिक्षको की मौत
इसके अलावा शाजापुर जिले के मतदान केन्द्र क्रमांक 7 ग्राम पंचायत भवन कड़वाला के मतदान दल के मतदान अधिकारी रामेश्वर डडानिया सहायक शिक्षक शासकीय माध्यमिक विद्यालय पिपलिया इंदौर का 8 जुलाई 2022 को आकस्मिक निधन हो गया था ।

 
तहसीलदार गणेश देशभतार  आज की दुर्घटना में निधन
सतना जिले में पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान चुनाव ड्यूटी के लौटने के दौरान प्रभारी तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की मैहर में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। राज्य निर्वाचन आयुक्त सिंह ने कर्मचारियों की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ