Header Ads Widget

बस और कारों पर गिरा बड़ा पहाड़ 10 लोगों की मौत 60 अभी भी मलबे में फंसे

बस और कारों पर गिरा बड़ा पहाड़

हिमाचल प्रदेश कि किन्नौर जिले में बड़ा भूस्खलन

शिमला -- हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में बुधवार को हुए बड़े हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई । बड़ी संख्या में लोग अभी मलबे में फंसे हैं । निगुलसरी में राष्ट्रीय राजमार्ग पांच पर पहाड़ों से गिरती चट्टानों ने हिमाचल रोडवेज की बस समेत एक ट्रक और कुछ कारों को चपेट में ले लिया । पहाड़ी से मलबा गिरने से बचाव कार्य प्रभावित हो रहा है । 

राहत बचाव का कार्य जारी

देर शाम तक 13 लोगों को बचाकर निकाला गया है।किन्नूर के डिप्टी कमिश्नर आबिद हुसैन सादिक ने बताया , सवारियों से भरी बस मलबे की चपेट में है । बस में 24 यात्री थे । इसके आलवा कुछ कारें और अन्य वाहन फंसे हैं । घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर भेजा गया है । कुछ लोग खुद जख्मी हालत में मलबे से निकलकर सड़क तक पहुंच गए । राज्य बलों के साथ एनडीआरएफ , आइटीबीपी की टीमें राहत और बचाव कार्य में लगी हैं ।

बस और कारों पर गिरा बड़ा पहाड़

10 लोगों की मौत 60 अभी भी मलबे में फंसे

 करीब 60 लोगों के अभी भी फंसे होने की आशंका है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से स्थिति की जानकारी ली और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया । गृह मंत्री अमित शाह ने कहा , हादसे के बाद आटीबीपी डीजी से बात की है । टीमें राहत व बचाव कार्य में जुट गई हैं ।

मध्य प्रदेश सहित देश-विदेश की तमाम ताजा खबरें देखने के लिए हमारे ब्लॉक से जुड़े अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखें।

जनहित में सूचना जारी

कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु मास्क लगाएं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगाएं अपना ख्याल रखें परिवार को सुरक्षित रखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ