Header Ads Widget

कर्मचारियों के लिए ट्रांसफर का बड़ा तोहफा 1 जुलाई से ट्रांसफर शुरू

 कर्मचारियों के लिए ट्रांसफर का बड़ा तोहफा 1 जुलाई से ट्रांसफर शुरू

                     


सीएम शिवराज सिंह चौहान

तबादला से रोक हटेगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में 1 जुलाई से 31 जुलाई के बीच कर्मचारियों के 10% तबादले हो सकेंगे। इन तबादलों में प्रशासनिक के साथ मानवीय और गंभीर बीमारी के मामले भी ट्रांसफर का आधार बनेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले साल भी कोरोना के कारण तबादले नहीं हो सके थे। इसलिए इस बार फिर तबादले को मंजूरी दी गई थी लेकिन Corona की दूसरी लहर के कारण इसे रोक दिया गया था। अब 1 जुलाई से तबादले किए जा सकेंगे। इसमें यह तय किया गया है कि जो कर्मचारी- अधिकारी गंभीर बीमारी से पीड़ित होंगे और जिनके साथ मानवीय आधार पर तबादले होगे।

कर्मचारियों के 1 जुलाई से होगे ट्रांसफर

आपको बता दें कि शिवराज कैबिनेट ने पूर्व में 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक तबादले करने का निर्णय लिया था लेकिन बाद में इसे बदल कर 1 मई से 31 मई तक किया गया। इस बीच कोरोना की दूसरी लहर के कारण इस पर रोक लगा दी थी और जीएडी ने तबादले की पॉलिसी भी जारी नहीं की। अब सीएम की घोषणा के बाद ट्रांसफर पॉलिसी जारी होने की उम्मीद है जिसके बाद 1 जुलाई से तबादले किए जा सकेंगे।।

कर्मचारी संगठनों की मांग पूरी

मध्यप्रदेश के सरकारी कर्मचारियों की ट्रांसफर को हरी झंडी मिल गई है। सीएम शिवराज ने घोषणा कर दी है 1 जुलाई से कर्मचारियों के स्थानांतरण हो सकेंगे कर्मचारी संगठनों ने काफी लंबे समय से इस मांग को उठाया था कि ट्रांसफर के आदेश जारी किए जाए, तो सीएम शिवराज ने स्पष्ट कर दिया कि अब 1 जुलाई से ट्रांसफर पर पूर्व में लगी हुई रोक को हटा दिया जाएगा और 1 जुलाई से मध्यप्रदेश के कर्मचारियों की ट्रांसफर हो सकेंगे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ